संजीवनी टुडे

मुंबई इंडियन को बालीवुड सितारों की बधाई

संजीवनी टुडे 13-05-2019 16:33:57


मुंबई। रविवार की रात हैदराबाद में हुए आईपीएल के फाइनल में मुंबई इंडियन की चेन्नई सुपर किंग्स पर रोमांचक खिताबी जीत से बालीवुड के सितारे भी खुशी से झूम उठे। रणवीर सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, सुनील शेट्टी टेलीविजन पर मैच देख रहे थे और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे थे। अंतिम गेंद पर हुई खिताबी जीत पर बालीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर खुशी व्यक्त की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने चिर परिचित अंदाज बूंबा.. में मुंबई इंडियन को चौथी बार चैंपियन बनने के लिए बधाई दी और पोस्ट में लिखा कि ऐसे मुकाबले दिल की धड़कन रोकने का काम करते हैं। उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी मुंबई इंडियन की जीत को गर्व करने वाला पल बताया। 

वरुण धवन ने लिखा कि ऐसे मैच बहुत कम होते हैं, जब गेम का पलड़ा इतनी जल्दी इधर से उधर घूमने लगता हो। सुनील शेट्टी ने लिखा कि उनको भरोसा था कि मुंबई इंडियन की टीम कभी हार नहीं मानेगी। रणवीर सिंह ने इस जीत के लिए बुंबरा को हीरो माना। जीत के बाद कार्तिक आर्यन, हुमा कुरैशी, फरहान अख्तर, राहुल बोस, राजकुमार राव, डायना पैंटी, अनुपम खेर ने अगली सुबह चौथी बार आईपीएल जीतने के लिए मुंबई इंडियन को बधाई दी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस फाइनल मुकाबले में एक बड़ा आकर्षण सलमान खान का रहा, जिन्होंने अपनी फिल्म भारत का प्रमोशन करते हुए कुछ देर कंमेटरी बाक्स में वक्त बिताया और क्रिकेट को लेकर अपने अनुभव बांटे। सलमान खान बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और दाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं, लेकिन वे खुद को अच्छा खिलाड़ी नहीं मानते। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended