संजीवनी टुडे

सुषमा स्वराज के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने किया शोक व्यक्त, बोले- म्यूजिक इंडस्ट्री उनकी कर्जदार रहेगी

संजीवनी टुडे 07-08-2019 08:15:29

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर पूरा देश शोक की लहर है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है।


नई दिल्ली । दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर पूरा देश शोक की लहर है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

अनुच्छेद 370 के हटने से परेशान हुई हुमा कुरैशी, कहा- 'क्या किसी को पता है कि कश्मीर में क्या हो रहा है?

vbvc

अभिनेता अनुपम खेर ने एक लाइव वीडियो में कहा कि उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उनसे मुलाकात की थी। स्वराज ने उन्हें मिलने बुलाया था। खेर ने कहा कि वो एक महान वक्ता और करिश्माई नेता थी।

vbcvb

जावेद अख्तर ने कहा कि वो लोकसभा में हमारे हक की आवाज उठाती रहती थी। उन्होंने लिखा, 'सुषमा जी के निधन से बेहद दुखी हूं। म्यूजिक इंडस्ट्री उनकी कर्जदार रहेगी क्योंकि वो लोकसभा में हमारे हक़ की आवाज उठाती थीं। आप बेहतरीन इंसान हैं सुषमा जी। हम आपके हमेशा आभारी रहेंगे।'

vbvc

लता मंगेशकर को भी सुषमा स्वराज जी के निधन से गहरा दुख पहुंचा है। एक गरिमामयी और ईमानदार नेता, एक संवेदनशील और निस्वार्थ आत्मा, संगीत और काव्य की गहरी समझ रखने वाली दोस्त, हमारी पूर्व विदेश मंत्री को हमेशा याद किया जाएगा। 

vbvc

एकता कपूर ने कहा कि, 'जब मैं युवा थी तो मुझे सुषमा जी से काफी सपोर्ट मिला था। मेरे ऑफिस में अब भी कई तस्वीरें लगी हैं जिनमें वे मुझे अवॉर्ड देते हुए नजर आ रही हैं। मुझे बेहद दुख हो रहा है क्योंकि मैंने एक ऐसी महिला को खोया है जिन्होंने मुझे मेरा पहला पाठ पढ़ाया था। महिलाओं को दूसरी महिलाओं की उन्नति में साथ देना चाहिए। शुक्रिया और उनकी आत्मा को शांति मिले।' 

vbcvb

सनी देओल ने कहा, "सुषमा जी के निधन पर मेरी ओर से सांत्वना। हमारे देश की सबसे अच्छी लीडर्स में से एक बेहद खास थी और हमेशा याद की जाएंगीं।  उनके परिवार और करीबियों के लिए प्रार्थना।"

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

स्वरा भास्कर ने कहा, "सुषमा जी की आत्मा को शांति मिले, उन्होंने गरिमा को प्रतिष्ठित किया, लोकतांत्रिक मानदंडों के प्रति प्रतिबद्धता, राजनीति में अनुग्रह. एक शानदार सांसद, एक अच्छा द्विभाषी संचालक, एक मानवीय विदेश मंत्री- वह प्रेरणादायक थीं। मेरा उनकी विचारधारा के साथ मतभेद था, लेकिन उनके संकल्प और कार्य नीति की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended