संजीवनी टुडे

पुलवामा में आतंकवादी हमले की बालीवुड सितारों ने की निंदा

संजीवनी टुडे 15-02-2019 08:29:26


मुंबई । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले की एक सुर में निंदा की जा रही है। बालीवुड सितारों ने भी इस कायराना हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारे लगातार इस हमले की निंदा कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वे इस खबर से सदमे में हैं। अजय देवगन ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि दुख व्यक्त करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। 

अभिनेता आर माधवन ने कहा है कि इस कायर हमले को लेकर हमें चुप नहीं बैठना चाहिए और जवानों के खून का बदला लेना चाहिए। ऋचा चड्ढा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ऐसे हमले करने वाले कायर हैं और ये इंसानियत के नाम पर धब्बा हैं। स्वरा भास्कर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये देश की आत्मा पर हमला है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में ऐसे आतंकियों को पनाह मिलती है, जिसके लिए वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान की भी जवाबदेही बनती है। 

रितेश देशमुख ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये खबर दर्दनाक है। कायरों का ये हमला नाकाबिले बर्दाश्त है। अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि इस हमले की जिम्मेदारी तय की जाए और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उरी में एक बहादुर फौजी का रोल करने वाले अभिनेता मोहित रैना ने पोस्ट में लिखा है कि देश के वीर जवानों ने फर्ज निभाते हुए जान कुर्बान कर दी। देश को एक जुट होकर इस हमले के खिलाफ आगे आना होगा। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended