संजीवनी टुडे

लायन किंग से जुड़ेे बालीवुड सितारे

संजीवनी टुडे 21-06-2019 18:47:26

। हाल ही में खबर आई थी कि अगले महीने रिलीज होने जा रही हालीवुड की फिल्म लायन किंग के हिंदी वर्शन की डबिंग के लिए शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन की आवाजें होंगी।


मुंबई। हाल ही में खबर आई थी कि अगले महीने रिलीज होने जा रही हालीवुड की फिल्म लायन किंग के हिंदी वर्शन की डबिंग के लिए शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन की आवाजें होंगी। शाहरुख खान इस फिल्म में लायन मुसाफा को आवाज देंगे, तो मुसाफा के बेटे सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन की होगी। 

अब इस फिल्म के कुछ और किरदारों के किरदारों की डबिंग के लिए बालीवुड के कलाकारों के नाम सामने आए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में स्कार की आवाज आशीष विद्यार्थी डब करेंगे, तो श्रेयस तलपड़े टाइमन के किरदार को डब करेंगे, तो पुंबा की आवाज संजय मिश्रा की होगी। आयरन मैन और जंगल बुक जैसी फिल्मों के निर्देशक रहे जॉन फ्रेव्यू ने किया है। 

आगामी 19 जुलाई को ये फिल्म अंग्रेजी और हिंदी के अलावा साउथ में तमिल और तेलुगु वर्शन में रिलीज होगी। बालीवुड की निगाहें इस फिल्म पर टिकी हैं। समझा जा रहा है कि इस फिल्म के मुकाबले से बचने के लिए सनी देओल ने अपने बेटे करण की लांचिंग फिल्म पल पल दिल के पास की रिलीज को आगे बढ़ा दिया। अब ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी। हाल ही में अवेंजर्स सीरिज की अंतिम फिल्म के तौर पर रिलीज हुई फिल्म एंडगेम ने बाक्स आफिस पर सिर्फ हिंदी में साढ़े तीन सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हुए हिंदी फिल्मों के बिजनेस रिकार्ड की धज्जियां उड़ा दी थीं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now
Recommended