संजीवनी टुडे

बालीवुड फिल्मों ने पाक में घुसकर आतंकवादियों को सीखाया सबक!

संजीवनी टुडे 16-02-2019 08:49:37


मुंबई । कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश के हर कोने से मांग हो रही है कि देश की सेना अब सीमा पार करके दुश्मनों को सबक सीखाए। हिंदी फिल्मों में भी कई बार ऐसी कहानियां आई हैं, जब सीमा पार करके हीरोज ने दुश्मनों को धूल चटाई है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

vcbcv

हाल ही में रिलीज फिल्म उरी में दिखाया गया था कि कैसे उरी में हुए पाक के आतंकवादियों के हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक में सीमा पार चल रहे कैंपों को तबाह किया था। ये फिल्म देश भर के दर्शकों ने पसंद की थी। 

vcbcv

इससे पहले भी कई फिल्मों में सीमा पार करके पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों का सफाया किया गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म जमीन की कहानी पाक आतंकवादियों द्वारा काठमांडू से अपहरत किए गए भारतीय विमान को बनाया गया था और अजय देवगन तथा अभिषेक बच्चन के फौजी किरदार सीमा पार करके आतंकवादियों को सबक सीखाते हुए विमान को सकुशल भारत वापस लाते हैं। 

vcbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म फैंटम में सैफ अली खान भारतीय एजेंट के रोल में थे, जो पाकिस्तान जाकर हाफिज सईद का खात्मा करता है। अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में दुबई से दुर्दांत आतंकवादी को भारत वापस लेकर आते हैं, तो फिल्म सरफरोश में आमिर खान का किरदार भारत में आतंकवाद फैलाने आए पाक तत्वों को मार डालता है। फिल्म राजी में देश के प्रति फर्ज निभाते हुए आलिया भट्ट का किरदार पाकिस्तान में जाकर काम करता है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended