संजीवनी टुडे

भारत-पाक मुकाबले के लिए जोश में बालीवुड

संजीवनी टुडे 15-06-2019 20:01:58

रविवार को विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में चिरप्रतिद्वंदी मानी जाने वाली भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मुकाबला होगा, जिसके लिए दोनों देशों की जनता और मीडिया उत्सुक्ता लगातार बढ़ रही है।


मुंबई। रविवार को विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में चिरप्रतिद्वंदी मानी जाने वाली भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मुकाबला होगा, जिसके लिए दोनों देशों की जनता और मीडिया उत्सुक्ता लगातार बढ़ रही है। बालीवुड में भी फिल्मी सितारे इस महामुकाबले के लिए तैयार हैं। रविवार होने की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग नहीं होती, लेकिन जिन फिल्मों और टेलीविजन की शूटिंग होनी थी, उनको भी रद्द कर दिया है। कई सितारों ने मैच के लिए शहर से बाहर जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। ज्यादातर सितारे अपने घरों में ही मैच देखेंगे, लेकिन कई सितारों ने इस मौके पर दोस्तों के साथ पार्टी करने का फैसला किया है। मिली जानकारी के अनुसार, फराह खान के घर पर कल के मैच के लिए कई दोस्तों को दावत दी गई है। इसी तरह से अनिल कपूर ने भी अपने घर पर कई दोस्तों को बुलाया है। 

चंकी पांडे, फरहान अख्तर, सुभाष घई, अर्जुन कपूर और सुनील शेट्टी ने भी अपने घर पर निजी दोस्तों को आमंत्रित किया है। हालांकि एक डर बारिश को लेकर भी है। इस विश्वकप में बारिश के कारण कई मैच रद्द हो चुके हैं। न्यूजीलैंड के साथ होने वाला भारत का पिछला मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। कई लोगों को आशंका है कि कहीं बारिश भारत-पाक मैच को भी लपेटे में न लेले। टेलीविजन सीरियलों की शूटिंग रविवार को भी होती है। कई जगह शूटिंग के लिए अतिरिक्त टेलीविजन सेट्स का इंतजाम किया गया है। मुंबई के कई सिनेमाघरों में भी भारत-पाक मैच का प्रसारण कराए जाने की व्यवस्था की गई है। इस मैच के लिए सिनेमाघरों के टिकट पांच से दस हजार के बीच बिकने की खबरें मिली हैं। मुकाबले के बाद विजयी टीम को लेकर होने वाली प्रतिक्रियाओं को लेकर मुंबई पुलिस भी सजग है और संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त फोर्स को तैनात किया गया है। हर कोई सिर्फ ये दुआ कर रहा है कि रविवार को बारिश इस मैच में खलल न डाले।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now
Recommended