संजीवनी टुडे

चौकीदार की मदद के लिए आगे आया बालीवुड

संजीवनी टुडे 20-03-2019 16:26:05


मुंबई। देश में जहां एक तरफ चुनावी राजनीति में चौकीदार की गूंज हो रही है, वहीं बालीवुड में एक ऐसे अभिनेता की चर्चा हो रही है, जो संघर्ष करते करते थक गया और अब रीयल लाइफ में चौकीदारी कर रहा है। इस अभिनेता का नाम सावी सिद्धू है और उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ ब्लैक फ्राइडे और गुलाल फिल्मों में काम किया है, तो निखिल आडवाणी की फिल्म में वे अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके हैं। बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद भी जब वे दूसरी फिल्मों में काम पाने में असफल रहे, तो उनका संघर्ष एक ऐसे मोड़ पर जा पंहुचा, जहां पेट भरने के लिए उनको असली जिंदगी में मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ी।  

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सावी सिद्धू की जिंदगी के संघर्ष का ये पहलू सामने आने पर अब बालीवुड सितारे उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सावी सिद्धू के लिए राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि वे उनके अभिनय से प्रभावित हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्दी ही उनकी जिंदगी बेहतर होगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अनुराग कश्यप ने सावी की तारीफ करते हुए कहा है कि ये अच्छा है कि सावी ने हार नहीं मानी और सम्मानजनक तरीके से संघर्ष का रास्ता चुना। जानकारी मिली है कि फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन ने भी सावी से संपर्क किया है और उनकी मदद के लिए विचार किया जा रहा है। संकेत मिले हैं कि कई और बड़े कलाकार तथा फिल्म वाले सावी की मदद करने वाले हैं। सुनील शेट्टी, सलमान खान, अजय देवगन, संजय दत्त, अरशद वारसी, वरुण धवन और अक्षय कुमार की ओर से मदद की बातें सुनी जा रही हैं। 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended