संजीवनी टुडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस तरह के फोटोज़ सोशल मीडिया में हो रहे हैं तेजी से वायरल

संजीवनी टुडे 21-07-2019 19:16:51

बॉलीवुड की देशी गर्ल के रूप में पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में जलवा बिखेर रही हैं। बॉलीवुड की हॉट गर्ल प्रियंका ने बॉलीवुड में कई यादगार फिल्में दी हैं


मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल के रूप में पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में जलवा बिखेर रही हैं। बॉलीवुड की हॉट गर्ल प्रियंका ने बॉलीवुड में कई यादगार फिल्में दी हैं और अब जाकर हॉलीवुड की और अपने कदम बढ़ायें हैं। 

बता दें कि, हाल ही में प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इसे लेकर अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं और इस फोटो में उनकी पति निक जोनस भी दिखाई दे रहे हैं। यूजर्स इस बात को लेकर आपत्ति दर्ज कर रहे हैं,

Image

 

जिन्हें दिवाली की धुआं से दिक्कत होती है, आज वो खुद स्मोकिंग कर रही हैं।

Image

सूत्रों के अनुसार यह फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी चर्चा में हैं और इस फोटो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यह फोटो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है, जब प्रियंका पार्टी के दौरान सिगरेट पीती हुई दिखाई दी थीं।

Image

लोगों का गुस्सा प्रियंका चोपड़ा के उस कमेंट पर निकल रहा है, जब प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के धुएं को लेकर कहा था कि उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है। अब लोगों का कहना है कि जब उन्हें 5 साल से अस्थमा है तो वो ये क्या कर रही हैं।

Image

बता दें कि, तस्वीर में प्रियंका के पास उनके पति निक जोनस भी बैठे हैं, जो खुद भी स्मोकिंग कर रहे हैं। इस तस्वीर पर यूजर्स ने लिखा है- 'प्रियंका चोपड़ा दिवाली की वजह से हुए अस्थमा को दूर करने की कोशिश कर रही हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'प्रियंका चोपड़ा को एक अलग तरीके का अस्थमा है, जो दिवाली के धुआं की वजह से होता है जबकि सिगरेट पीने से नहीं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

फिलहाल इस तस्वीर पर अभी तक प्रियंका का कोई कमेंट नहीं आया है और यह भी नहीं कहा जा सकता है कि यह तस्वीर अभी की है या पहले की। हालांकि इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीते हुए देखा जा सकता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended