संजीवनी टुडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शूटिंग को लेकर व्यक्त की अपनी इच्छा

संजीवनी टुडे 22-07-2019 19:24:58

हर तरह के किरदार को बखूबी निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में एक इसरो साइंटिस्ट के रोल में दिखाई देंगी


मुंबई। हर तरह के किरदार को बखूबी निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल' में एक इसरो साइंटिस्ट के रोल में दिखाई देंगी। बता दें कि तापसी इन दिनों अपनी फिल्म सांड की आंख को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

इस बीच तापसी ने एवेंजर्स को लेकर एक बड़ी बात कही है। दरअसल तापसी पन्नू चाहती हैं कि उन्हें एक बार अपने करियर में मार्वेल स्टूडियो की फिल्मों में सुपरहीरो की भूमिका निभाने का मौका मिले। तापसी कहती हैं कि वे मार्वेल स्टूडियो की फिल्मों को पसंद करती हैं और यह आशा करती हैं कि उन्हें सुपरहीरो वाली भूमिका निभाने का मौका मिलेगा।

Image

हाल ही में दिल्ली में हुए फिल्म फेस्टिवल के दौरान तापसी ने कहा कि मैं एवेंजर्स के किसी भी कैरेक्टर को रिप्लेस नहीं करना चाहती। मैं एवेंजर्स में इंडियन सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहती हूं।

Image

तापसी ने आगे कहा कि मुझे याद है जब बदला के साथ कैप्टन मार्वेल रिलीज हुई थी। कैप्टन मार्वेल का ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेरी बहन से कहा था कि क्या मैंने यह किया है।

Image

इसमें कुछ और होना चाहिए था। बातचीत के दौरान तापसी ने यह भी कहा कि वे आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना की भूमिका को निभाना चाहती हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, तापसी फिलहाल सांड की आंख को लेकर बिज़ी हैं। इस फिल्म को  अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया हैं। उनकी यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को दिवाली पर रिलीज होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now