संजीवनी टुडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा को 6 महीने की जेल, जानिये क्या है मामला

संजीवनी टुडे 22-07-2019 17:24:03

अगर आपने किसी को चेक से पैसा दिया है और वो चेक बाउंस कर जाता है। तो उसके लिए सजा का प्रावधान है।


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा को हाल ही में एक चेक बाउंस की वजह से 6 महीने की सजा की खबर सामने आयी है। 

बता दें कि, अगर आपने किसी को चेक से पैसा दिया है और वो चेक बाउंस कर जाता है। तो उसके लिए सजा का प्रावधान है। सूत्रों के मुताबिक ऐसे ही एक चेक बाउंसिंग केस में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने ऐक्ट्रेस कोइना मित्रा को 6 महीने की सजा सुनाई है। इसके साथ ही एक मॉडल पूनम सेठी द्वारा दर्ज कराए गए इस मामले में कोर्ट ने कोइना से 1.64 लाख रुपये की ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये देने का आदेश भी दिया है।

Image

मीडिया ख़बर के मुताबिक पूनम सेठी ने साल 2013 में कोइना के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जबकि फंड्स नहीं होने का कारण कोइना के चेक बाउंस हो गया था। हालांकि कोइना ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और वह फैसले को हायर कोर्ट में चुनौती देंगी।

इस मामले पर न्यायलय में सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट ने कोइना की तरफ से दी गई दलीलों को खारिज कर दिया। दरअसल केस के मुताबिक, कोइना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर लगभग 22 लाख रुपये लिए थे। इस रकम को वापस करने के लिए कोइना ने एक बार पूनम को 3 लाख रुपये का चेक दिया था जोकि बाउंस हो गया था। 

Image

खबर है कि, पूनम ने कोइना को इसके बाद लीगल नोटिस भेजा था लेकिन जब उन्होंने तब भी रकम वापस नहीं की तो पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 में कोर्ट में कोइना के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। सुनवाई के दौरान कोइना ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पूनम सेठी की फाइनैंशल कंडिशन ही ऐसी नहीं है कि वह 22 लाख रुपये उधार दे सकें।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि इस मामले में कोइना ने अब पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि न्यायलय ने कोइना के इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended