संजीवनी टुडे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुश्किलें, बांद्रा कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

संजीवनी टुडे 17-10-2020 14:29:46

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, कंगना रनौत , बॉलीवुड , मुन्ना वराली , साहिल अशरफ सैयद, बांद्रा कोर्ट, Bollywood actress Kangana Ranaut, Kangana Ranaut, Bollywood, Munna Varali, Sahil Ashraf Syed, Bandra Court,


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें एक बार बढ़ती नजर आ रही है। उनके खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है। 

सूत्रों के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी।

 Kangana Ranaut

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो याचिका में आरोप लगाया गया है कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं। कोर्ट के इस आदेश और एफआईर दर्ज होने के बाद कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है। 

बता दें कि इससे पहले 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने हाल में केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि कानूनों का विरोध करने वाले लोगों पर कंगना की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। तुमाकुरु पुलिस ने कोर्ट के आदे पर यह मामला दर्ज किया। 

Kangana Ranaut

दरअसल, वकील रमश नायक ने हाल में ट्विटर संदेश में दिये गये कंगना के पोस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि इससे  उनकी भावनाएं आहत हुई और इसके लिए अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि कंगना ने 21 सितंबर को जारी अपने ट्वीट में कहा था कि जिन लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध किया था वही लोग कृषि कानूनों का विरोध कर देश में आतंक का माहौल कायम करना चाहते हैं। तुमाकुरु न्यायालय के निदेर्श पर कंगना के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।  

Kangana Ranaut

बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। अपने ट्वीट के चलते कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना बहुत जल्द आने वाली फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है जिसमें कंगना उनके किरदार में दिखाई देने वाली हैं, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज चेन्नई सुपर किंग्स के सामने होगी युवाओं से भरी दिल्ली कैपिटल्स की चुनौती, कुछ ऐसी रहेगी संभावित Playing XI

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज RCB के खिलाफ करो और मरो जैसा मुकाबला खेलने उतरेंगे राजस्थान के रजवाड़े, जानिए कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended