संजीवनी टुडे

मैं स्टारडम के लिए नहीं मर रही हूं, मैं यहां अच्छा काम करने के लिए आई हूं: जान्हवी

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 11:50:24

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि वह अपनी मां श्रीदेवी से बड़ी स्टार बनने के बारे में नहीं सोच रही है। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रही हैं।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि वह अपनी मां श्रीदेवी से बड़ी स्टार बनने के बारे में नहीं सोच रही है। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रही हैं। 

उन्होंने कहा, मैं इसे एक जिम्मेदारी के रूप में सोचती हूं। मेरे परिवार और मेरी मां को दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली हैं। इसके कारण मुझे भी ऐसा ही प्यार मिला है। मुझे अब यह साबित करने के लिए अपने दम पर और अधिक महेनत करनी होगी, ताकि मैं यह साबित कर सकूं कि मैं इस लायक हूं।

यह खबर भी पढ़ें: BB13: सिद्धार्थ-शहनाज के रिलेशन को लेकर हिमांशी खुराना ने बताई यह सच्चाई

जान्हवी कपूर को लगता है कि यह उनकी ज़िम्मेदारी है कि वह अपने स्टारडम से ज्यादा मां से जुड़ी भावनाओं को पूरा करें। उन्होंने कहा कि वह अपनी मां से बड़ी स्टार बनने के बारे में नहीं सोच रही है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह किसी के लिए भी संभव है। मैं उनसे अलग हूं। हमारे काम से जुड़ा हमारा भाव समान है। उन्होंने जिस तरह की मेहनत की, वह डीएनए और कंडीशनिंग मेरे अंदर भी समा गई है। मैं स्टारडम के लिए नहीं मर रही हूं, मैं यहां अच्छा काम करने के लिए आई हूं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended