संजीवनी टुडे

मुंबई पुलिस द्वारा ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किये जाने पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

संजीवनी टुडे 11-07-2019 18:03:33

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने मुंबई पुल‍िस पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है


मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने मुंबई पुल‍िस पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। अपने बिंदास अंदाज और बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली पायल का कहना कि मुंबई पुल‍िस ने ट्व‍िटर पर उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक पायल ने मुंबई पुल‍िस की श‍िकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को मेल करके की है। उन्होंने इस पर गुस्सा होते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया ?

बता दें कि एक्ट्रेस पायल रोहतगी लगभग हर विषय पर अपने विचार सोशल मीडिया पर रखती नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

इस पर पायल ने आगे कहा, कि, हिंदू होने के नाते और पुलिस का ऐसा रवैया देख मुझे अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है। मुझे अब समझ में आया कि क्यों मेरा परिवार मुझे हिंदुओं के लिए बोलने से मना करता है। 

बता दें कि रोहतगी ने अपने इस ट्वीट के साथ मुंबई पुलिस के अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी लगाया है। एक्ट्रेस पायल रोहतगी के इस ट्वीट पर फैन्स उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

उनके एक फैन ने ट्वीट को रिट्वीट किया और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा, 'टुकड़े टुकड़े गैंग की पुलिस सुनती है लेकिन राष्ट्रवादी पायल रोहतगी जी को मुंबई पुलिस ब्लॉक करती है क्यो? इस ट्वीट को पायल ने भी रिट्वीट किया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बताना चाहेंगे कि, पायल ने कई फिल्मों में काम भी किया है, उन्होंने फिल्म 'ये क्या हो रहा है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि रोहतगी बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

More From entertainment

Trending Now