संजीवनी टुडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस एकता कपूर-मोना सिंह के बीच आयी दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

संजीवनी टुडे 18-08-2019 04:01:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस एकता कपूर और मोना सिंह काफी करीबी मित्र हैं यह सभी जानते हैं लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ है कि


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस एकता कपूर और मोना सिंह काफी करीबी मित्र हैं. यह सभी जानते हैं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ है कि एकता कपूर ने मोना सिंह से नाराजगी जताई है और उन्हें यह भी कहा है कि वह जल्दी उन्हें माफ़ नहीं करने वाली हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: मैकेनिक का काम करने वाले गुलजार, आज फिल्म जगत के एक अजीम शायर

बता दें कि एकता आजकल काफी सुर्ख़ियों में है दिव्यांका त्रिपाठी से खराब रिश्तों की खबर के खारिज होने के बाद अब एक और एक्ट्रेस के साथ एकता के रिश्तों पर सवाल उठ गया है. खबर है कि प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस मोना सिंह के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

बता दें कि मोना ने एकता के कई शोज में काम किया हुआ है और ये दोनों साथ में पार्टियों और फंक्शन्स में भी नजर आती रहती हैं. इतना ही नहीं मोना सिंह का एकता के घर काफी आना जाना है. लेकिन इस नई खबर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tom teaser then another one on INDEPENDENCE DAY ! And promo on 16 aug! Meet these amazing scientists they happen to b women #beyondgender credit: @altbalaji... One of the best ISA scientist, who is also a maths whiz, worries about 0.001% chances of failure rather than celebrating 99.99% chance of success. This scientist believes guesses do not work when it comes to numbers. Presenting @nidhisin as Neetu Sinha on #MissionOverMars Teaser 1 streaming 14th August; Teaser 2 streaming 15th August; Trailer streaming 16th August. . . #ALTBalajiOriginal #ZEE5Original @ektaravikapoor @zee5premium @shobha9168 #SakshiTanwar @monajsingh @palomighosh #GauravSharma #MohanJoshi @suhaas.ahuja @manumalik1808 @ashishvidyarthi1 @ankurratheeofficial @mickymakhija @bidisha_ghosh_sharma #MrinaliniKhanna #AbhishekRege @pranaymanchanda @manjitsachdev @somenewbits @bansi_bhatia_official @meghannmalik @waikulvinay @endemolshineind

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को एकता अपनी दो वेब सीरीज MOM (मिशन ओवर मार्स) और कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लॉन्च पर पहुंची थीं. इस इवेंट पर दोनों सीरीज के एक्टर्स साक्षी तंवर, दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल संग अन्य मौजूद थे. लेकिन इवेंट में मोना सिंह का कोई अता पता नहीं था. मोना सिंह, एकता की वेब सीरीज MOM में साक्षी तंवर, निधि सिंह और पॉलोमी घोष के साथ मुख्य भूमिका में हैं. उनका इस इवेंट में ना होना कई सवाल उठा रहा है।

Image

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस बीच मीडिया को बताया गया कि मोना सिंह की तबियत ठीक ना होने के कारण वो इवेंट में नहीं आ सकीं. लेकिन ख़बरों के मुताबिक, मोना ने जानबूझ कर इस इवेंट में शिरकत नहीं की. माना जा रहा है कि हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसकी वजह से दोनों की बातचीत बंद हो गई है. मामला इतना बड़ा हो गया कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।फिलहाल अब देखना है कि मोना सिंह एकता की इस बात का जवाब किस तरह देती हैं. फिलहाल मोना अपनी छुट्टियाँ बीता रही हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended