संजीवनी टुडे

2.5 करोड़ की बड़ी ठगी करने का आरोप लगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर

संजीवनी टुडे 29-06-2019 18:11:46

फिल्‍म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के निर्माता अजय सिंह ने 2.5 करोड़ रुपये की ठगी का लगाया आरोप


मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अमीषा पटेल जो कि 'गदर', 'कहो न प्यार है', 'भूल भुलैया' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इन दिनों काफी चर्चा में है। 

बता दें कि फिल्‍म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के निर्माता अजय सिंह ने 2.5 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाया था। निर्माता का आरोप है कि अभिनेत्री उनसे नवंबर 2016 में डिजीटल इंडिया के एक कार्यक्रम के दौरान रांची में मिली थी और

अपने प्रोडक्‍शन हाउस के पहले प्रोजेक्‍ट के लिए निर्माता से 2.5 करोड़ ले लिये। उनका दावा है कि यह पैसा अमीषा पटेल ने अपने प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म के लिए लगवाया था और प्रॉफिट के साथ इस पैसे के इंट्रेस्‍ट देने की भी बात हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक निर्माता अजय सिंह ने बताया, अमीषा पटेल को हमारा पैसा जून 2018 में वापस करना था लेकिन तय समय पर उन्‍होंने पैसा वापस नहीं किया. कई बार पैसा मांगने पर अभिनेत्री ने हमे ढाई करोड़ का चेक दिया जो बाउंस हो गया था।

उनके अनुसार, चेक बाउंस होने के बाद जब हमने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर से अपने पैसों की मांग की तो उन्‍होंने हमें डराना-धमकाना शुरू कर दिया। 

तत्पश्चात अजय सिंह ने कोर्ट का सहारा लिया और अक्‍टूबर 2018 को कोर्ट ने अमीषा पटेल को लीगल नोटिस भेजा था। कोर्ट ने उन्‍हें 17 जून 2019 को रांची कोर्ट में हाजिर होने का समन भेजा, लेकिन अमीषा ने पहली बार समन रिसीव नहीं किया। 

जिसके बाद अब इस मामले में फिर रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल को समन भेजकर 8 जुलाई को रांची कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। अजय सिंह ने बताया,' अमीषा पटेल और कमल गूमर के खिलाफ कोर्ट ने धोखाधड़ी, विश्वासघात और एनआई एक्ट की धारा 138, धारा 420, धारा 406 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सूत्रों में मुताबिक अगर अमीषा पटेल कोर्ट द्वारा दी गई तारीख में हाजिर नहीं होंगी तो उनके खिलाफ अरेस्‍ट वारंट जारी किया जा सकता है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended