संजीवनी टुडे

बॉलीवुड के एक्शन एक्टर ने खोला राज, ऊंचाई से डरते हैं टाइगर श्रॉफ

संजीवनी टुडे 26-05-2020 20:07:48

टाइगर श्रॉफ ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। बेहतरीन स्टंट और डांस के अलावा टाइगर अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं।


मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। बेहतरीन स्टंट और डांस के अलावा टाइगर अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। टाइगर श्रॉफ ने एक खास राज का खुलासा किया है। उनका कहना है कि वह ऊंचाइयों से डरते हैं। टाइगर ने हाइट्स से डर के बारे में खुलासा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। टाइगर श्रॉफ ने इंटाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह हाई जम्प लगाने के दौरान अपनी आंख बंद करते नजर आ रहे हैं। टाइगर ने लिखा-'मैं हमेशा अपनी आंखें बंद कर लेता हूं जब भी मैं ऊपर होता हूं .. किसी और को ऊंचाई से डर लगता है?'

टाइगर श्रॉफ के पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी है। हाल में टाइगर श्रॉफ ने 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट में अपनी गायिकी का हुनर दिखाया था। टाइगर श्रॉफ ने कॉन्सर्ट में दो गाने गाए थे। टाइगर ने वरुण धवन की फिल्म 'बदलापुर' का गाना 'ठहर जा' और क्लासिक गाना 'रूप तेरा मस्ताना' गाया था। 

टाइगर श्रॉफ के नए टैलेंट की खूब प्रशंसा हुई थी। टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की 'बागी 3' है। यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। पहले ओपनिंग वीक में फिल्म 'बागी 3' ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था।

यह खबर भी पढ़े: गुजरात में बंधक बनाए गए 83 मजदूर, विधायक से लगाई मदद की गुहार

यह खबर भी पढ़े: जावड़ेकर ने कांग्रेस पर नकारात्मक राजनीति करने का लगाया आरोप, राहुल ने जो कहा वह झूठ का पुलिंदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended