संजीवनी टुडे

शाहरुख खान की एक्शन पैक सीरिज में बॉबी देओल का ड‍िज‍िटल डेब्यू, निगेटिव रोल में आएंगे नजर

संजीवनी टुडे 18-04-2019 09:00:36


नई दिल्ली । पिछले साल रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 से बॉबी देओल ने फिल्मों में वापसी की, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप रही और बॉबी देओल की परफारमेंस की काफी आलोचना भी हुई। अब खबर मिली हैं कि बॉबी देओल बेव सीरिज की दुनिया में कदम रखने वाले है। आपको बता दें कि रेस 3 में सलमान खान ने उनको मौका दिलाया था, तो वेब सीरिज में ये काम शाहरुख खान करने जा रहे हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcv

जानकारी मिली है कि बॉबी देओल की पहली बेव सीरिज शाहरुख खान की कंपनी रेडचिल्ली में बनने जा रही है। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि इस एक्शन पैक सीरिज में बॉबी देओल एक निगेटिव रोल में नजर आएंगे। रेस की तीसरी कड़ी के बाद बॉबी की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दुग्गबति, जानी लीवर, सौरभ शुक्ला, शरद केलकर इत्यादि हैं। ये मल्टीस्टार कास्ट फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होनी है। 

cvbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वैसे बॉबी देओल को लेकर एक खबर ये भी है कि रेस 3 के बाद सलमान खान दबंग 3 में भी बॉबी को साथ रखेंगे, लेकिन अधिकारिक रुप से इसकी अभी घोषणा नहीं हुई है।

 

More From entertainment

Trending Now