संजीवनी टुडे

क्राइम थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' में नजर आएंगे बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी

संजीवनी टुडे 29-10-2020 14:46:41

शाहरुख खान ने नई फिल्म लव हॉस्टल की घोषणा की है। इस फिल्म को शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स साथ मिलकर बनाएंगी।


मुंबई। शाहरुख खान ने नई फिल्म 'लव हॉस्टल' की घोषणा की है। इस फिल्म को शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स साथ मिलकर बनाएंगी। क्राइम थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' में बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2021 की शुरुआत में की जाएगी। फिल्म 'लव हॉस्टल' का निर्देशन शंकर रमन करेंगे। 

यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण आदर्श ने गुरुवार को ट्वीट किया-'एसआरके ने नई फिल्म की घोषणा की...शाहरुख खान की रेड चिलीज मनीष मुंद्रा के साथ सहयोग करेगी...लव हॉस्टल की घोषणा, क्राइम थ्रिलर इस फिल्म में कलाकार सान्या मल्होत्रा,  विक्रांत मैसी और बॉबी देओल होंगे। यह फिल्म शंकर रमन द्वारा निर्देशित, जबकि गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित होगी।'

अभिनेता बॉबी देओल ने ट्वीट किया-'मैं दृश्यम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की क्राइम थ्रिलर फिल्म लव हॉस्टल के साथ एक नई दुनिया में कदम रखने को तैयार हूं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शंकर रमन करेंगे और इसे गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।' 

सिनेमेटोग्राफर के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुके शंकर रमन ने 2017 में फिल्म 'गुड़गांव' का निर्देशन किया था। कुछ दिन पहले बॉबी देओल को फिल्म 'क्लास ऑफ 83' और वेब सीरीज 'आश्रम'  में देखा था। सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लूडो' को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा सान्या मल्होत्रा जल्द ही उमेश बिस्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पगलैट' में नजर आएंगी। वहीं विक्रांत मैसी की फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म के अलावा विक्रांत मैसी कृति खरबंदा के साथ फिल्म '14 फेरे' और तापसी पन्नू की रोमांस थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' में दिखाई देंगे।

यह खबर भी पढ़े: हिन्‍दुस्‍तान एयरोनॉटिक्स ने टेक महिंद्रा के साथ किया 400 करोड़ रुपये का करार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended