संजीवनी टुडे

BMC का अमिताभ बच्चन को मिला नोटिस, प्रतिज्ञा को छोड़नी पड़ेगी सड़क के लिए जगह

संजीवनी टुडे 04-05-2019 11:30:26


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के जूहू स्थित बंगले प्रतीक्षा को लेकर मुंबई महानगर पालिका ने नोटिस जारी किया है। ये मामला इस बंगले की एक दीवार का बताया जाता है, जिसे तोड़ने के लिए मुंबई महानगर पालिका की ओर से नोटिस जारी किया गया, लेकिन कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन की ओर से इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया गया। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcvb

बता दें कि मुंबई के जुहू इलाके में संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर अमिताभ बच्चन का बंगला प्रतीक्षा है, जो मुंबई में उनका पहला बंगला है। जब अमिताभ बच्चन अपने दूसरे बंगले जलसा में रहने चले गए, तो इस बंगले में उनके माता-पिता रहते रहे। अंतिम समय तक उनके माता-पिता इसी बंगले में रहे। माता-पिता के देहांत के बाद ये बंगला खाली है और बच्चन परिवार कभीकबार इस बंगले में आता है। 

cvbcvb

ये पूरा मामला ये बताया जाता है कि जिस मार्ग पर ये बंगला है, उसे चौड़ा करने के लिए मुंबई की महानगर पालिका ने प्रतीक्षा और आसपास के कई बंगलों की दीवारों को तोड़ने का नोटिस दिया, ताकि यातायात की समस्या को सुलझाने के लिए सड़क को चौड़ा किया जा सके।

cvbcvb

कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन के पड़ोसी द्वारा मामला हाईकोर्ट में ले जाने की वजह से ये काम रुक गया था, लेकिन मुंबई हाईकोर्ट ने मनपा की कार्रवाई के खिलाफ स्टे आर्डर देने से मना कर दिया और अब ये माना रहा है कि मनपा किसी भी वक्त इस दीवार को तोड़ने का काम कर सकती है। मनपा ने प्रतीक्षा के पड़ोसी बंगले की उस दीवार को तोड़ दिया है, जिसके मालिक ने हाईकोर्ट में केस किया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि अगला नंबर प्रतीक्षा का लगने वाला है। इस वक्त प्रतीक्षा के अतिरिक्त बच्चन परिवार के पास चार और बंगले बताए जाते हैं। इनमें से जलसा में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया के साथ रहते हैं। जलसा से कुछ ही दूरी पर दूसरा बंगला जनक है, जो बच्चन परिवार का ऑफिस है।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मीडिया के साथ अमिताभ बच्चन और परिवार के दूसरे सदस्य जनक बंगले में ही बातचीत करते हैं। तीसरा बंगला वत्स है, जिसके लिए कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इस बंगले में रहते हैं। इस बंगले की दीवार जलसा से लगी हुई बताई जाती है। एक अन्य बंगला आशियाना है, जिसके लिए कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन ने ये बंगला अपनी बेटी श्वेता को तोहफे में देने के लिए खरीदा है। मनपा के नोटिस को लेकर न तो अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ कमेंट किया है और न ही अब तक उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है।

More From entertainment

Trending Now
Recommended