संजीवनी टुडे

BMC ने अमिताभ बच्चन के चारों बंगले को किया सील, स्टाफ का हुआ कोरोना टेस्ट

संजीवनी टुडे 13-07-2020 12:24:05

BMC ने अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित चारों बंगले को सील कर दिया है। चारों बंगले को कोरोना प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है। बीएमसी की टीम बंगले की जांच कर रही है और इन बंगलों में सैनिटाइजेशन और इंस्पेक्शन की प्रक्रिया को के.वेस्ट वार्ड के अफसरों द्वारा किया जा रहा है।


नई दिल्ली। BMC ने अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित चारों बंगले को सील कर दिया है। चारों बंगले को कोरोना प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है। बीएमसी की टीम बंगले की जांच कर रही है और इन बंगलों में सैनिटाइजेशन और इंस्पेक्शन की प्रक्रिया को के.वेस्ट वार्ड के अफसरों द्वारा किया जा रहा है।  बच्चन परिवार के चार बंगले- जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स को कोविड -19 के दिशा-निर्देशों के अनुसार प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है और उन्हें सील कर दिया गया है। 

बीएमसी ने सभी बंगलों में मौजूद स्टाफ को डिसइन्फेक्ट किया है और बाकी जरूरी इंस्पेक्शन भी किए गए हैं। वही अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों में मेडिकल टीम भी मौजूद है और सभी बंगलों के स्टाफ को स्क्रीन भी किया गया है। बच्चन फैमिली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ये फैसला लिया गया है। 

इससे पहले बीएमसी के सफाई कर्मचारी सैनिटाइजेशन के लिए रविवार सुबह मुंबई में अमिताभ बच्चन के बंगला 'जलसा' पहुंचे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन के बंगले वाला इलाका मुंबई के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित एरिया में चौथे स्थान पर है। इसके अलावा बीएमसी द्वारा बच्चन परिवार में काम करने वाले 54 मेम्बर्स की लिस्ट निकाली गई थी जिनका कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है। इनमें से 28 मेम्बर्स के सैंपल ले लिए गए हैं और उनकी रिपोर्ट्स कल यानी सोमवार को आने की संभावना है। 

बता दें कि शनिवार को अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हुई थी वहीं अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ और दोनों सितारे कोरोना पॉजिटिव मिले इसके बाद दोनों स्टार्स मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए। वही ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था और दोनों Asymptomatic हैं. एक दिन पहले किए गए रैपिड टेस्ट में ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव पाया गया था लेकिन इसके बाद दूसरे टेस्ट में ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वही अमिताभ बच्चन की पत्नी जया और उनके परिवार से जुड़े बाकी लोग कोरोना नेगेटिव हैं। 

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव, विवेक ओबेरॉय ने पूरे परिवार के ठीक होने के लिए की प्रार्थना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended