संजीवनी टुडे

कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ मामले पर कल होगी सुनवाई

संजीवनी टुडे 24-09-2020 18:54:40

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी के जरिए तोड़फोड़ के केस में अब कल मतलब शुक्रवार को सुनवाई होगी।


मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी के जरिए तोड़फोड़ के केस में अब कल मतलब शुक्रवार को सुनवाई होगी। कंगना ने बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका दर्ज की थी। वही कंगना ने 9 सितंबर को अपने पाली हिल एरिया स्थित बंगले का एक हिस्सा गिराने के खिलाफ याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने बीएमसी की कार्यवाही को अवैध घोषित करने एवं 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी। 

Kangana Ranaut

वही कंगना की याचिका पर सांसद संजय राउत ने बोला था कि ‘मेरे लिए अदालती केस कोई नई बात नहीं है।‘ संजय ने बीते  बुधवार को बीएमसी की कार्यवाही का समर्थन करते हुए बोला कि नगर निकाय को अवैध निर्माण तोड़ने का पूरा अधिकार है। हम कानून का आदर करते हैं एवं अदालत में लड़ाई लड़ेंगे।

Kangana Ranaut

इसके साथ-साथ संजय ने दोबारा सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नशीली दवाओं की जांच में घिरी मुंबई फिल्म उद्योग का बचाव किया। उन्होंने बोला कि, मुंबई फिल्म उद्योग को इसके लिए क्यों बदनाम करते हो? 

ड्रग माफिया मुंबई में ही नहीं प्रत्येक स्थान पर मौजूद हैं। इसके  साथ ही उन्होंने बताया कि सेंट्रल गवर्मेंट को कश्मीर घाटी में एक फिल्म सिटी स्थापित करानी चाहिए। इसी संग ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन नया मोड़ ले रहा है, किन्तु फ़िलहाल तक साफ़ रूप से कोई नतीजा समक्ष नहीं आ पाया है। वही मामले की छानबीन लगातार चल रही है।

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स मामले में जया साहा का बड़ा खुलासा, कहा- इस दलदल में चार और अभिनेता भी है शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended