संजीवनी टुडे

कलंक का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

संजीवनी टुडे 24-04-2019 16:42:56


मुुंबई। सोमवार की तरह मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की कंपनी की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का बुरा हाल कायम रहा। फिल्म ने सोमवार को बाक्स आफिस पर करण जौहर की कंपनी की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का बुरा हाल कायम रहा। फिल्म ने सोमवार को 3.50 करोड़ का कारोबार किया था और मंगलवार को भी फिल्म की कमाई लगभग इतनी ही रही। इसे मिलाकर फिल्म की कमाई का आंकड़ा 69 करोड़ हो गया है। 150 करोड़ के भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म को दर्शकों ने खारिज कर दिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

पिछले बुद्धवार को ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में लगभग चार हजार प्रिंट्स पर रिलीज हुई थी और पहले दिन फिल्म ने 21.60 करोड़ की बंपर कमाई की थी, जो इस साल की फिल्मों में रिलीज के दिन होने वाली सबसे ज्यादा कमाई थी, लेकिन दूसरे दिन से ही फिल्म के बिजनेस में गिरावट आती चली गई। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

अब फिल्म के पास सिर्फ दो दिन का वक्त बचा है और फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि इन दो दिनों मके बाद फिल्म की कुल कमाई 75 करोड़ के आसपास तक पंहुच सकती है। शुक्रवार को हालीवुड की एवेंजर्स सीरिज की अंतिम फिल्म रिलीज होने जा रही है,

ु

जिसे लेकर युवाओं में जबरदस्त क्रेज है। मिली जानकारी के अनुसार, अब तक इस फिल्म के आन लाइन दस लाख टिकटों की बुकिंग हो चुकी है और टिकट का दाम आठ सौ रु. तक पंहुच गया है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended