संजीवनी टुडे

BJP MLA ने कहा, कुंवारे नेता कश्मीरी गोरी लड़कियों से कर सकते हैं शादी, एक्ट्रेस ने निकाला जमकर गुस्सा

संजीवनी टुडे 08-08-2019 13:50:20

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होते ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच बीजेपी विधायक बिक्रम सोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।


नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होते ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच बीजेपी विधायक बिक्रम सोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो ‘कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी’ पर बयान दे रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े::पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में अक्षय कुमार के बाद हुई इस एक्टर की एंट्री, इस रोल में आयेंगें नजर

bnb

उनके इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिच्चा चड्ढा ने उन्हें जमकर लताड़ा भी है। ये वीडियो मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम का है जिसमें बीजेपी विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि देश के मुसलमानों को अब खुश होना चाहिए कि वो अब बिना किसी डर के 'गोरी' कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं विधायक ने कहा, 'बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट भी खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं'।

bnb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

रिच्चा ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें डायनॉसोर दिख रहा है। ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...?'  रिच्चा ने एक ट्वीट का  लिंक शेयर करते हुए ये ट्वीट किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now