संजीवनी टुडे

बर्थडे स्पेशल 30 अक्टूबर: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडेय कल मनाएंगी अपना 22वां जन्मदिन

संजीवनी टुडे 29-10-2020 12:52:41

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडेय कल यानी 30 अक्टूबर को 22 साल की हो जाएंगी। 30 अक्टूबर, 1998 को जन्मीं अनन्या पांडेय जाने-माने फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडेय कल यानी 30 अक्टूबर को 22 साल की हो जाएंगी।  30 अक्टूबर, 1998 को जन्मीं अनन्या पांडेय जाने-माने फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी हैं। अनन्या ने अपनी स्नातक तक की पढ़ाई धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है। उसके बाद अनन्या ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय को ही अपना करियर चुना। इसके लिए अनन्या ने कभी भी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया। 

अनन्या ने साल 2019 में  पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया भी लीड रोल में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में अनन्या अपने अभिनय और सादगी से  दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

इसके बाद अनन्या को एक और फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला और फिल्म का नाम था 'पति पत्नी और वो'। मुद्दस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनन्या अभिनेता कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में थी। फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए तपस्या सिंह के किरदार को हर किसी ने काफी पसंद किया। अनन्या की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसके बाद साल 2020 में उन्हें दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के एक गाने में स्पेशल अपीरियंस में देखा गया। अनन्या पांडेय की फिल्म 'खाली पीली' हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह एक्शन करती नजर आ रही है। फिल्म में अनन्या के अपोजिट अभिनेता ईशान खट्टर हैं।

अनन्या पांडे जल्द ही मशहूर फिल्ममेकर पूरी जग्गनाथ और शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है। फिल्मों के अलावा अनन्या कई विज्ञापनों और मैग्जीन कवर पर भी नजर आई हैं। उन्होंने बहुत कम समय और कम फिल्में करने के बावजूद हर किसी का दिल जीता है। अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोइंग की संख्या लाखों में हैं।

यह खबर भी पढ़े: Sharad Purnima 2020: साल में एक बार आती है शरद पूर्णिमा, जानिए समय, शुभ मुहूर्त और खीर खाने के लाभ

यह खबर भी पढ़े: सीमा विवाद पर भारत को मिला अमेरिका का समर्थन तो बौखला उठा चीन, दे डाला ऐसा बड़ा बयान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended