संजीवनी टुडे

बिपाशा- करण की वेब सीरीज 'डेंजरस' हुई रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- 5 साल बाद वापसी कर रही हूं लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता...

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:58:52

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज डेंजरस रिलीज हो चुकी है। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी को चार साल हो चुके हैं। अब दोनों डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए पहली बार स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं।


नई दिल्ली। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज 'डेंजरस' रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'अलोन' के पांच साल बाद दोनों एक साथ दिखाई दे रहे है। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी को चार साल हो चुके हैं। अब दोनों डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए पहली बार स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। 

Bipasha Basu

7 एपीसोड की इस सीरिज में बिपाशा करण सिंह ग्रोवर की एक्स गर्लफ्रेंडस हैं जो कि एक इन्वेस्टिगेशन आफिसर नेहा की भूमिका में हैं और उन्हें करण की पत्नी की तलाश में लाया जाता है। इस बारे में बात करते हुए बिपाशा कहती हैं सभी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि शो में करण किसी और के साथ होते हैं। ऐसे में आपको बुरा नहीं लगता तो मैं उनसे यही कह रही हूं कि मुझे सेट पर करण की गर्लफ्रेंडस या एक्स गर्लफ्रेंडस से कोई लेना देना नहीं होता था। 

Bipasha Basu

मैं वहां पर उनसे बात तक नहीं करती थी, क्योंकि सेट पर मैं उनकी पत्नी नहीं होती थी। बस मैं उनसे लंच और पेकअप के समय बात करती थी। इसलिए वह भी खुलकर किसी और के साथ काम कर पाए। एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई डेंजरस से बिपाशा सालों बाद वापसी कर रही हैं। इस बारे में वह कहती हैं कि कई लोग मुझे कह रहे हैं कि मैं 5 साल बाद वापसी कर रही हूं लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं तो शादी के बाद अपने ब्रेक को एंजॉय कर रही थी क्योंकि मैंने 15 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। 

Bipasha Basu

बिपाशा ने बताया कि एक बार जब वह दीवाली पार्टी में बिग बी के घर गई थीं और बिग बी ने उनसे कहा कि वह काम क्यों नहीं कर रही हैं तो उन्हें काफी अजीब लगा और उस दिन से उन्होंने सोचा कि अब काम फिर से शुरू कर लेना चाहिए। करण के साथ डेंजरस के बारे में बात करते हुए बिपाशा कहती हैं कि मैं करण के साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों को सिर्फ इसलिए काम नहीं करना चाहिए कि हमें लोग पसंद करते हैं और साथ में देखना चाहते हैं। इसलिए जब हमारे पास डेंजरस का आफर आया तो मैंने उसके लिए हां नहीं की। करण ने उसके लिए हां कर दी थी और ​मैंने जब पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी तब जाकर हां की।

यह खबर भी पढ़े: Sadak 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर नहीं किया गया पसंद, मिले सबसे ज्यादा डिसलाइक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended