संजीवनी टुडे

शाइनी आहूजा पर बायोपिक

संजीवनी टुडे 18-03-2019 16:39:15


मुंबई। बालीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है और ऐसे में कलाकारों की जिंदगी पर भी बायोपिक बनाने की तैयारियां हो रही हैं। ऐसे में अब एक और नाम सामने आया है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में इनकी जिंदगी पर भी बायोपिक बन सकती है। 

ये हैं शाइनी आहूजा, जो एक वक्त में बालीवुड के सफल सितारे माने जाते थे, लेकिन घरेलू नौकरानी के साथ कथित तौर पर बलात्कार के मामले में आरोपित होने के बाद शाइनी का कैरिअर पतन में चला गया। कुछ वक्त पहले उनको फिल्म वेलकम की सिक्वल में देखा गया था, जिसे उनकी वापसी वाली फिल्म माना जा रहा था, लेकिन फिल्म बाक्स आफिस पर ये फिल्म असफल रही और शाइनी का नाम फिर से गुमनामी में डूब गया। खबर मिल रही है कि एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाना चाहता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सूत्रों के मुताबिक, शाइनी आहूजा से संपर्क किया गया है और शाइनी के रेस्पांस का इंतजार किया जा रहा है। शाइनी से अनुमति मिल गई, तो अप्रैल से इस प्रोजेक्ट पर काम शुरु हो जाएगा और इसे दो महीने के नान स्टाप शेड्यूल में बनाकर तैयार किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, शाइनी पर लगे बलात्कार के मामले को इस बायोपिक में सबसे ज्यादा जगह मिलेगी। कहा जा रहा है कि शाइनी चाहते हैं कि इस बायोपिक में उनको बेकसूर दिखाया जाए, जबकि फिल्मकार ऐसा नहीं चाहते।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुमकिन है कि इसे लेकर शाइनी से एक और मुलाकात में इस विषय पर चर्चा करके कोई हल निकाला जाए। शाइनी आहूजा को सुधीर मिश्रा की फिल्म हजारो ख्वाहिशें ऐसी में लांच किया गया था। उनको पहली सफलता महेश भट्ट की कंपनी में बनी अनुराग बसु की फिल्म गैंगस्टर में मिली थी, जिसमें शाइनी की जोड़ी कंगना के साथ थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended