संजीवनी टुडे

KBC के 11वें सीजन में बिहार के प्रतियोगी सनोज राज बने करोड़पति, इस 1 सवाल से सात करोड़ चूके

संजीवनी टुडे 14-09-2019 09:42:40

शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार बिहार के प्रतियोगी सनोज राज पहले करोड़पति बन गए है। लेकिन 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए।


नई दिल्ली । टीवी का मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार बिहार के प्रतियोगी सनोज राज पहले करोड़पति बन गए है। लेकिन 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए। 

यह खबर भी पढ़े:बॉक्स ऑफिस पर जारी हैं साहो की छप्परफाड़ कमाई, 2 हफ्तों में कमा डाले इतने करोड़

आपको बता दें कि आईएएस के अभ्यार्थी सनोज फिलहाल दिल्ली में रहकर यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। उनकी रुचि नीति-निमार्ण और क्रियान्वयन में है। वे स्वास्थ्य और पयार्वरण के संबंध में नीतियां बनाना चाहते हैं। जब सनोज से एक करोड़ रुपये का सवाल पूछा गया था, तो 25 साल के सनोज ने जवाब जानते हुए भी लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। ये उनका आखिरी लाइफलाइन था।  

जब बिग बी ने उनसे पूछा कि जवाब जानने के बावजूद उन्होंने लाइफलाइन क्यों लिया, तो सनोज ने कहा कि क्योंकि वे नियम के मुताबिक इस लाइफलाइन का इस्तेमाल 7 करोड़ के सवाल का जवाब देने में नहीं कर पाते, इसलिए इसे बरबाद करने की बजाय इस्तेमाल कर लिया और सही जवाब दिया। 

शुक्रवार को 15 सही सवालों का जवाब देकर उन्होंने एक करोड़ रुपये जीते। इस तरह से केबीसी के सेट पर बिहार का टैलेंट को एक बार फिर चमका है। बता दें कि केबीसी में बिहार के ही सुशील कुमार 5 करोड़ रुपये जीत चुके हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended