संजीवनी टुडे

बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे ने दीपिका कक्कड़ पर लगाया नकलची का आरोप, फैंस ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

संजीवनी टुडे 17-08-2019 17:42:42

मशहूर रिलियटी शो बिग बॉस13 के शुरु होने से पहले ही सीजन 11 और 12 के कंटेस्टेंट के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली है। ख़बर है कि बिग बॉस 13 की थीम वॉर होने वाली है


मुंबई। मशहूर रिलियटी शो बिग बॉस13 के शुरु होने से पहले ही सीजन 11 और 12 के कंटेस्टेंट के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली है। ख़बर है कि 'बिग बॉस 13' की थीम वॉर होने वाली है लेकिन इस शो की शुरूवात से पहले ही शो के पुराने विजेताओं के बीच बिग बॉस ने जंग छिड़वा दी है।

यह खबर भी पढ़ें: आखिरी बार भारत में दिखाई देने के बाद अभिनेता इश्तियाक खान, करने वाले हैं एक लालची का किरदार

इस बीच सीजन 11 की विनर शिल्पा ने एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर उन्हें कॉपी करने का इलजाम लगाया है। ऐसा पहला मौका नहीं है जब शिल्पा शिंदे ने दीपिका ककर पर निशाना साधा हो। 

इसी बीच हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफीशियल अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली गई थी जिसमें एक ट्रिकी सवाल ने सीज़न 11 और 12 की विजेताओं के फैंस को आपस में भिड़ा दिया है।

Image

इस पोस्ट के साथ लिखा गया है 'यदि शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ एक ही सीज़न के कंटेस्टेंट होंगे तो शो को आपके अनुसार कौन जीतेगा, बिग बॉस 13 वॉर'।

Image

सूत्रों के मुताबिक कलर्स चैनल के इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच में जंग छिंड़ गई। जहां कुछ फैंस शिल्पा शिंदे को दीपिका से कंपेयर करने से नाराज थे तो वहीं कुछ दीपिका के समर्थन में भी सामने आए।

Image

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने इस तुलना का जवाब देते हुए कहा कि 'अगर वें जीत भी जाती हैं तो भी क्या, दीपिका ने मुझे पूरे शो में कॉपी किया है। कहते हैं कि नकल करना सबसे बड़ी चापलूसी होती है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बताना चाहेंगे कि 'बिग बॉस 13' को भी सलमान ही होस्ट करने वाले हैं। ख़बर है की शो 13 सितम्बर से ऑनएयर होने वाला है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended