संजीवनी टुडे

Bigg Boss 14: सीनियर्स ने सारा गुरपाल को किया घर से बेघर, फैंस हुए नाराज

संजीवनी टुडे 14-10-2020 08:16:56

शो बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार के बाद घर से एक सदस्य की विदाई भी हो गई। इसमें घर के सीनियर्स का अहम रोल रहा।


नई दिल्ली। टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में 'वीकेंड का वार' के बाद घर से एक सदस्य की विदाई भी हो गई। इसमें घर के सीनियर्स का अहम रोल रहा। दरअसल 'बिग बॉस 14' के हालिया एपिसोड में घर के अंदर नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। इस प्रक्रिया में ज्यादातर वोट निशांत के खिलाफ हुए। लेकिन उस समय सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए, जब बिग बॉस ने सीनियर्स को विशेष पावर दी। 

Sara Gurpal

नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिग बॉस ने सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वोट पाने वाले सदस्यों में से किसी एक को 'बिग बॉस' के घर से बेघर करने की पावर दी। सिद्धार्थ ने घर से बाहर करने के लिए सारा का नाम लिया, जबकि हिना और गौहर, निशांत के नाम पर सहमत दिखे। हालांकि जब बाद में बिग बॉस ने तीनों का फैसला पूछा तो सभी ने सारा का नाम लिया। इस तरह सारा गुरपाल 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गईं।  

एक यूजर ने लिखा, 'यह ठीक नहीं है कि सीनियर्स शो का हिस्सा हैं। वह ठीक से नहीं जानते कि हर कोई क्या कर रहा है। बता दें शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी रणनीति और खेल की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के खेल को लेकर दर्शकों में नाराजगी दिखी।  इसके चलते 'बिग बॉस' शो की काफी आलोचना भी हुई। 

यह खबर भी पढ़े: इस अभिनेत्री के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, बेबी बंप की तस्वीर वायरल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended