संजीवनी टुडे

Bigg Boss 13: आरती सिंह को सलमान ने दिया अबू धाबी का स्पेशल टूर पैकेज

संजीवनी टुडे 16-02-2020 09:30:29

सिद्धार्थ शुक्ला ने विनर की ट्रॉफी जीत ली है। वही दूसरी तरफ फिनाले में आरती सिंह को सलमान ने अबू धाबी का स्पेशल टूर पैकेज दिया।


नई दिल्ली । आखिरकार बिग बॉस 13 को देखने वालों के लिए अंतिम घड़ी आ गई और इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ने विनर की ट्रॉफी जीत ली है। वही दूसरी तरफ फिनाले में आरती सिंह को सलमान ने अबू धाबी का स्पेशल टूर पैकेज दिया। 

bigg boss 13

बिग बॉस के मंच पर पहुंचते ही सलमान ने आरती की पहले तो जमकर तारीफ की। सलमान ने कहा कि तुम्हारा सफर बहुत शानदार रहा और सबको तुम पर गर्व है। आरती ने कहा कि अब तक मैं हमेशा आपसे अपने मामा गोविंदा की भांजी बनकर मिली थी लेकिन आज मैं आरती सिंह बनकर मिल रही हूं।

bigg boss 13

बिग बॉस के घर में आरती ने अपनी एक अलग पहचान बनाने का सिलसिला शुरू किया और इसमें वो कामयाब रहीं। शो के दौरान अक्सर कई कंटेस्टेंट से उनका विवाद हुआ। आरती पर आरोप लगा कि वो दूसरों के मसले में कूदकर खुद लड़ने लगती हैं। लेकिन आरती ने इस आरोप को अपनी पहचान नहीं बनने दिया। 

bigg boss 13

आरती ने इस शो के दौरान बताया था कि कहा था, 'मैंने मायका, वारिस जैसे हिट शो किए। लेकिन, मुझे कोई पहचान नहीं मिली। वारिस के बाद मेरे काम को लोगों ने बहुत पसंद किया। लेकिन इसके बाद मुझे दो साल तक काम नहीं मिला। मैं दो साल तक घर बैठी रही। मेरे पास एक भी काम नहीं आया। इसके बाद एक दौर ऐसा आया जब मैं डिप्रेशन में चली गई थी।'

यह खबर भी पढ़े:Filmfare Awards 2020: जानिए कौन रहा बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस, फिल्म और विनर, देखें लिस्ट

यह खबर भी पढ़े:VIDEO: BB 13 Grand Finale: सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता, सलमान ने दी ट्रॉफी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended