संजीवनी टुडे

Bigg Boss 13 फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज की शिकायत, लगाए ये आरोप

संजीवनी टुडे 02-06-2020 08:05:39

हिन्दुस्तानी भाऊ उर्फ़ विकास पाठक ने हाल ही में टीवी शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पर में एफआईआर दर्ज करवाई है।


नई दिल्ली। बिग बॉस 13 फेम हिन्दुस्तानी भाऊ उर्फ़ विकास पाठक ने हाल ही में टीवी शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पर में एफआईआर दर्ज करवाई है। विकास ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती के खिलाफ एफाआईआर दर्ज करवाने वाले हैं, हालांकि उस पोस्ट में उन्होंने न तो एकता का नाम लिखा था और न ही उनकी मां का। 

Ekta-Vikas

लेकिन अब भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो खार पुलिस स्टेशन के सामने नज़र आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने खुद बताया है कि उन्होंने एकता और शोभा के खिलाफ एफाआईआर दर्ज करवाई है। वीडियो में उन्होंने शिकायत की कॉपी भी पब्लिक को दिखाई है।

उनका आरोप है कि एकता ने अपनी एक वेब सीरीज़ जिसका नाम है XXX में भारतीय जवान का अपमान किया है। भाऊ ने कहा कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में आर्मी के जवान की कहानी दिखाई है कि एक जवान ड्यूटी पर जाता है और उसकी पत्नी है किसी दूसरे आदमी (ब्वॉयफ्रेंड) के साथ सेक्स करती है। इस दौरान वो दूसरे आदमी को मिलिट्री ड्रेस पहनाती है और उसे फाड़ती है। भाऊ ने इस सीन को लेकर आपत्ति जताई है और एकता और उनकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindustani Bhau (@hindustanibhau) on

Ekta-Vikas

भाऊ ने कहा कि ये निंदनीय है, ये हमारे जवानों का अपमान है। मुझसे अफसरों ने कहा कि वो इस पर कार्रवाई करेंगे अब देखते हैं कि आगे क्या होता है'। भाऊ ने अपने वीडियो में प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है। आपको बता दें कि एकता कपूर या उनकी टीम की तरफ से अभी तक इस एफआईआर पर कोई जवाब नहीं आया है।

यह खबर भी पढ़े: Lockdown: जल्द शुरू होगी धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग, महाराष्ट्र सरकार ने कुछ शर्तों के साथ दी शूटिंग करने की इजाजत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended