संजीवनी टुडे

Bigg Boss 13: एक ही हफ्ते में तहसीन पूनावाला शो से हुए एलिमिनेट

संजीवनी टुडे 11-11-2019 08:05:11

बिग बॉस सीजन 13 में पीछे दिनों शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला शो से बाहर हो गए है।


नई दिल्ली । बिग बॉस सीजन 13 में पीछे दिनों शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला शो से बाहर हो गए है। उनकी एंट्री देखकर फैन्स को लग रहा था कि वो सभी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ेंगे और शो में बहुत आगे तक जाएंगे। लेकिन तहसीन का शो में सफर महज एक हफ्ते में ही खत्म हो गया है। 

यह खबर भी पढ़े:19 साल की थी जब मेरा बार-बार बलात्कार किया गया, मुझे दर्द दिखाई दिया: लेडी

dsfsdffsdsdffds

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो में तहसीन का सफर दर्शकों के कम वोट्स मिलने की वजह से नहीं बल्कि उनके पॉलिटिकल कारणों की वजह से खत्म हुआ है।  

dsfsdffsdsdffds

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स को तहसीन के लॉयर्स ने कॉल करके उनको अर्जेंट्ली किसी राजनीतिक मुद्दे पर बात कराने के लिए कहा था, जिसके बाद तहसीन को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। 

dsfsdffsdsdffds

खबरों के मुताबिक, तहसीन का राजनीति से गहरा ताल्लुक है। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका वाड्रा, प्रियंका गांधी के हसबैंड रॉबर्ट वाड्रा की कजिन हैं। तहसीन सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस का समर्थन करते हैं। 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended