संजीवनी टुडे

ड्रग्स मामले में जया साहा का बड़ा खुलासा, कहा- इस दलदल में चार और अभिनेता भी है शामिल

संजीवनी टुडे 24-09-2020 18:29:08

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन आने के बाद अनेक बड़े नामों का खुलासा हुआ है।


मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन आने के बाद अनेक बड़े नामों का खुलासा हुआ है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर एवं रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। फ़िलहाल तक इस केस में सिर्फ अभिनेत्रियों के ही नाम समक्ष आए हैं। इस बीच सूचना की माने तो, एनसीबी के रडार पर अब 4 बड़े अभिनेता भी आ गए हैं।

Jaya Saha

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सुशांत की टैलेंट प्रबंधक जया साहा ने बीते बुधवार को एनसीबी की पूछताछ में चार बड़े अभिनेताओं के नामों का खुलासा किया है। जया से करीबन चार घंटे की पूछताछ की गई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि इनमें से एक अभिनेता अनेक बड़ी एक्ट्रेस संग काम कर चुका है। साथ ही एनसीबी जल्द ही इन चारों अभिनेताओं को भी समन भेज सकती है। 

इन्वेस्टिगेशन एजेंसी अभिनेताओं के घर छापेमारी भी कर सकती है। बुधवार को ही मेकर मधु मंटेना से पूछताछ की गई थी। मधु की एक चैट समक्ष आई थी जिसमें वो जया से वीड मांग रहे थे। उत्तर में जया, मधु को कहती हैं कि वो उन्हें वीड भेज देंगी। 

Jaya Saha

साथ ही ड्रग्स एंगल में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी समक्ष आया जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें भी समन भेजा। इसके साथ ही मामले की छानबीन लगातार चल रही है।

यह खबर भी पढ़े: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर ने लिखा- 'मुझे आपके... से प्यार है मान्यता'

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended