संजीवनी टुडे

NCB का बड़ा दावा, शाहरुख खान को अर्जुन रामपाल सप्लाई करते थे ड्रग्स

संजीवनी टुडे 02-10-2020 02:45:00

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद से कई नए चेहरे जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती जेल में हैं तो केस में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी ऐक्‍ट्रेसेस से एनसीबी ने पूछताछ की है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद से कई नए  चेहरे जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती जेल में हैं तो केस में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी ऐक्‍ट्रेसेस से एनसीबी ने पूछताछ की है। अब इस पूरे मामले में और बड़ा खुलासा हुआ है जो बड़े ऐक्‍टर्स से जुड़ा है।

Ranbir Kapoor

दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स ने बॉलीवुड के चार बड़े ऐक्‍टर्स के नाम लिए हैं। ये चार ऐक्‍टर्स शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख को अर्जुन रामपाल ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। बता दें, दोनों ने एकसाथ 'ओम शांति ओम' और 'रॉ. वन' जैसी फिल्‍मों में काम किया है।

shahrukh

रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर कई बड़ी बातें बताई हैं। अधिकारी ने बताया कि ड्रग पेडलर के सूत्र ने जानकारी दी है कि शाहरुख को अर्जुन ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। डिनो किसे सप्लाई करते थे, इसका पता लगाया जाना बाकी है। बता दें, अब तक खबरों में A, D, R और S जैसे कोड नाम सामने आ रहे थे और कहा जा रहा था कि ये इंडस्‍ट्री के बड़े मेल ऐक्‍टर्स हैं।

Arjun Rampal

हालांकि, इससे पहले एनसीबी ने उन खबरों का खंडन किया था जिनमें कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार्स एजेंसी के रडार पर हैं। जब एक सीनियर अधिकारी से पूछा गया कि इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है कि अब 'सुपरस्‍टार्स' से पूछताछ होगी तो उन्‍होंने कहा था कि ये खबरें गलत हैं।

यह खबर भी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT के साथ थिएटर्स में भी होगी रिलीज, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended