संजीवनी टुडे

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान को खानी पड़ेगी जेल की हवा, अब वापस ली शिकायत

संजीवनी टुडे 14-06-2018 15:21:55


मुंबई। अरमान कोहली की लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने पुलिस में अरमान के खि‍लाफ शिकायत की थी। इसमें उन्होंने अरमान पर उन्हें बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद अरमान फरार हो गए, लेकिन उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट का आरोप है और गर्लफ्रेंड नीरू ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।
 
मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अरमान की जमानत याचिका खारिज कर दी है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 26 जून तक अब उन्हें जेल में ही रहना होगा। दरअसल, ये मामला 5 जून का है, जब अचानक से मीडिया में ये खबर आई कि अरमान कोहली मे अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट की है और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। नीरू ने कोहली के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी। तभी से पुलिस अरमान की तलाश कर रही थी और उन्हें 12 जून को गिरफ्तार कर लिया गया। 

नाटकीय ढंग से चले इस घटनाक्रम में अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली। अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

सुनवाई के दौरान रंधावा कोर्ट में मौजूद थीं। अरमान के वकील का कहना था कि अब उनके मुवक्किल को हिरासत में रखने का कोई मतलब नहीं है। 

 

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended