संजीवनी टुडे

बिग बी ने जताया बड़प्पन, किया ये नेक काम

संजीवनी टुडे 12-06-2019 17:10:32

बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ ने लिखा जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है


मुंबई। बॉलीवुड के बिग बी ने, बिहार के जिन किसानों का लोन बकाया था, उनमें से 2100 किसानों को चुना और ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ उनके लोन को चुकाया। इनमें से कुछ किसानों को जनक (अमिताभ बच्चन का आवास ) पर बुलाकर व्यक्तिगत तौर पर अभिषेक बच्चन और श्वेता के हाथों चेक दिया गया।

बताना चाहेंगे बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ ने लिखा, "जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है। बिहार के जिन किसानों पर लोन था, उनमें से 2100 किसानों का लोन चुका दिया है। लोन की पूरी रकम वन टाइम सेटलमेंट (OTS) के जरिए चुकाई गई है।

इससे पहले अमिताभ ने लिखा था, "जो लोग लोन की रकम अदा नहीं कर पा रहे हैं, उन लोगों के लिए गिफ्ट है। इस बार ये लोग बिहार से होंगे." यह पहली बार नहीं है

जब अमिताभ ने किसानों की मदद की है। पिछले साल भी अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के लगभग एक हजार से ज्यादा किसानों के लोन चुकाए थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इसी से साथ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी लिखा, "अभी एक और वादा पूरा करना है। ये बताते हुए उन्होंने कहा पुलवामा अटैक में जिन बहादुर लोगों ने देश के लिए अपनी जान गंवा दी उनके परिवार और पत्नियों की आर्थिक रूप से मदद करनी है। किशानो की इस बड़ी सहायता के लिए बिग बी को हर जगह सराहा जा रहा है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended