संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आगे आए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, दान दिए 12 करोड़ रुपये

संजीवनी टुडे 29-03-2020 17:29:43

कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया परेशान है। इस समय हर कोई इस महामारी से लड़ रहा है। यह वायरस भारत में तेजी से पांव पसार रहा है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया परेशान है। इस समय हर कोई इस महामारी से लड़ रहा है। यह वायरस भारत में तेजी से पांव पसार रहा है। पूरा देश इस समय लॉकडाउन में है। ऐसे में हर कोई इस महामारी से निपटने का प्रयास कर रहा है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड भी अपना पूरा सहयोग कर रहा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी सरकार को मदद करने और कोरोना से जंग जीतने के लिए सामने आ रहे हैं। अब पीए और सीएम फंड में दान करने वालों में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। 

भूषण कुमार ने 12 करोड़ रुपये दान किए हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपये और महाराष्ट्र सीएम फंड में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। भूषण कुमार ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। भूषण कुमार ने ट्वीट किया-'आज, हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे में हैं और ऐसे में बहुत जरूरी है कि हम सभी मदद करें। मैंने टी-सीरीज परिवार के साथ पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपये की राशि देने का फैसला किया है। हम मिलकर लड़ेंगे और इसका सामना कर सकते हैं। जय हिंद झंडा।'

वहीं भूषण ने अगला ट्वीट किया-'जरूरत की इस घड़ी में मैं टी-सीरीज परिवार के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान करता हूं। उम्मीद है हम जल्द इस मुश्किल वक्त से निकल जाएंगे। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।'

वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ने की मुहिम में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। देश में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा 979 तक पहुंच गया है, वहीं अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में फैल चुका है। दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या छह लाख से पार हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संकट: चिदंबरम ने केंद्र की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कहा- वित्तीय पैकेज जरूरत से काफी कम

यह खबर भी पढ़े: स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर लगा दो साल का प्रतिबंध हटा, जल्द मिल सकती है जिम्मेदारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended