संजीवनी टुडे

भोजपुरी एक्ट्रेस को सिरफिरे आशिक ने पिस्तौल के दम पर बनाया बंधक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 26-05-2019 13:35:36


नई दिल्ली । भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रितू सिंह फिल्म 'दुलारी बिटिया' की शूटिंग कर रही थी, जिस फिल्म के हीरो राकेश मिश्रा और अमरीश सिंह हैं और निर्माता-निर्देशक रितेश ठाकुर हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग राबर्टसगंज में पिछले दस दिनों से चल रही थी। फिल्म की यूनिट मुंबई से आई थी, जो एक स्थानीय होटल में रूकी हुई थी। 

bnmb

वही शनिवार को अचानक एक सिरफिरा आशिक पिस्तौल लेकर होटल के कमरे में घुस गया और अभिनेत्री रितु सिंह को बंधक बना लिया, जिससे पूरी फिल्म यूनिट में हड़कंप मच गया। विरोध होने पर गोली चला दी जो दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहे शूटिंग टीम के सदस्य मुसही गांव निवासी अशोक की कमर में लगी। दरवाजा खुलवाने पर आरोपी ने एसपी पर भी फायरिंग कर दी, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। 

bnmb
   
वही अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मुंबई समेत अन्य जगहों से भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए कलाकार 18 मई को राबर्ट्सगंज पहुंचे थे। होटल शुभ श्री पैलेस के अलावा दो और होटलों में सभी कलाकार रुके हैं। शनिवार सुबह करीब दस बजे पंकज होटल पहुंचा और शूटिंग करने वालों का परिचित बताते हुए प्रथम तल पर चला गया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

एसपी ने बताया कि गोरखपुर निवासी अभिनेत्री पंकज के कब्जे में थी, उसकी जान बचाने के लिए उन्हें खुद की जान जोखिम में डालकर कमरे में जाना पड़ा। आरोपी दो साल से अभिनेत्री को परेशान कर रहा था। पीड़ित मुंबई समेत कई थानों में उसके खिलाफ शिकायती पत्र दे चुकी है। फिलहाल जांच चल रही है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended