संजीवनी टुडे

महिला दिवस पर बॉलीवुड और साउथ सितारों ने सोशल मीडिया पर दी शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 09-03-2019 08:13:16


मुंबई । अंतर्राष्ट्रीय विश्व महिला दिवस के मौके पर बालीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। सदी के सितारे अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि एक ही दिन महिला दिवस मनाने से बेहतर हो कि हम सब हमेशा महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान को लेकर सचेत रहें। मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर महिलाओं को समर्पित एक कविता लिखी, जिसका शीर्षक है- एक लड़की ऐसी है, जो बचपन में बड़ी हो गई। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना ने कहा है कि महिलाएं उतनी ही सशक्त हैं, जितना वे खुद को समझती हैं। उन्होंने कहा कि इस दौर की महिलाएं अपने सम्मान की रक्षा करना जानती हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि महिलाओं को कमजोर समझने वालों की पृवत्ति को बदलना जरुरी है। 

xcv

अजय देवगन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि महिलाओं के बिना किसी की जिंदगी में कुछ नहीं है। ड्रीमगर्ल और सांसद हेमा मालिनी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि महिलाओं को अपनी अहमियत को समझना होगा और दिल खोलकर जीना होगा, तभी उनकी कद्र समझी जाएगी। अभिनेत्री निरमत कौर ने लिखा कि सभी महिलाओं को समान स्वास्थ, शिक्षा और समान अवसर मिलें, इस ओर लगातार काम करने की जरुरत है। 

xcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

काजोल ने लिखा कि असल में सशक्तिकरण तब आता है, जब आपको विश्वास हो कि आप पर्याप्त से अधिक हैं। साउथ और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने लिखा कि महिलाएं जहां भी जाती हैं, वहां एक जादू जैसा एहसास होता है। अभिषेक बच्चन, मनोज बाजपेयी, माधुरी दीक्षित, काजल अग्रवाल, शत्रुघ्न सिन्हा, साकिब सालेम, मल्लिका शेरावत, सौम्या टंडन ने भी सबको महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended