संजीवनी टुडे

ज्योतिष में नही बल्कि मेहनत और नसीब में विश्वास रखती हूं: कियारा आडवाणी

संजीवनी टुडे 10-12-2019 13:50:00

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है, लेकिन जब कियारा को बॉलीवुड में एंट्री करनी थी तब तक आलिया भट्ट बहुत बड़ी स्टार बन चुकी थीं, ऐसे में एक और हीरोइन का नाम आलिया होता तो लोग कन्फ्यूज हो जाते।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है, लेकिन जब कियारा को बॉलीवुड में एंट्री करनी थी तब तक आलिया भट्ट बहुत बड़ी स्टार बन चुकी थीं, ऐसे में एक और हीरोइन का नाम आलिया होता तो लोग कन्फ्यूज हो जाते। यही सोचकर कियारा ने अपना नाम खुद ही बदल लिया। वैसे कियारा के नाम बदलने की कहानी बेहद दिलचस्प है।

यह खबर भी पढ़े:इवेंट में पत्नी गौरी का गाउन संभालते नजर आए शाहरुख, देखें VIDEO

Kiara Advani

कियारा ने अपने नाम बदलने का पूरा किस्सा बताया। उन्होंने कहा 'मैं हार्ड वर्क, डेस्टिनी और भगवान में विश्वास करती हूं, लेकिन ज्योतिष से जुड़ी किसी बात पर मेरा विश्वास नहीं है। कभी भी मैंने ज्योतिष का प्रयोग नहीं किया है। मैंने जब अपना नाम आलिया आडवाणी से कियारा आडवाणी किया तब भी किसी तरह के अंक ज्योतिष का प्रयोग नहीं किया था। कई लोगों ने मेरी मां से पूछा कि क्या आप लोगों ने ज्योतिष के हिसाब से नाम बदला तो मां ने कहा कि उन्हें भी यह सब पता नहीं। मैं और मेरा परिवार सिर्फ भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वे अपनी कृपा बनाए रखें।”

Kiara Advani

कियारा ने कहा ,“पहली बार मैंने कियारा नाम प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना-अनजानी में सुना था और यह नाम मुझे इतना पसंद आया कि मैंने सोच लिया था कि जब मेरी बेटी होगी, तो उसका नाम कियारा रखूंगी। फिर वक्त आया, जब मैं खुद लॉन्च होने जा रही थी, लेकिन आलिया भट्ट पहले से थीं, बहुत बड़ी सुपरस्टार थीं, मुझे लगा यदि इंडस्ट्री में एक जैसे दो नाम हो जाएंगे तो लोग कन्फ्यूज हो जायेंगे। फिर लोगों को समझाने-बताने के लिए पूरा नाम लेना पड़ता है। मैं चाहती थी कि जब लोग कियारा लें तो उन्हें मेरा सरनेम लगाने की जरूरत न पड़े, वह समझ जाएं कियारा एक ही है। मैंने अपना नाम कियारा आडवाणी कर लिया।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended