संजीवनी टुडे

'द स्काई इज पिंक' की रिलीज से पहले जायरा वसीम ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब नहीं करेगी...

संजीवनी टुडे 02-07-2019 10:28:23

जायरा वसीम ने जब से फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कहीं है। तब से वह काफी सुर्खियों में है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटर पोस्ट करके इस बात की घोषणा कर दी कि वह अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कह रही हैं।


नई दिल्ली । साल 2016 में आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने जब से फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कहीं है। तब से वह काफी सुर्खियों में है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटर पोस्ट करके इस बात की घोषणा कर दी कि वह अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कह रही हैं। उन्होंने कहा कि ये उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने में दिक्कत देता है। 

VBNVBN

दंगल के बाद जायरा ने साल 2017 में फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान के साथ काम किया। इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था। छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया। बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में जायरा वसीम के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे। 

VBNVBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

हालांकि, फैन्स के लिए बुरी खबर ये है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही जायरा ने सिनेमा से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। इसी बीच अब सवाल ये है कि क्या जायरा वसीम अपनी फिल्म स्काई इज पिंक का प्रमोशन करेंगी या नहीं? ये तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।   

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended