संजीवनी टुडे

BB 13: इस हफ्ते घर से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, सुनील ग्रोवर की हुई जबरदस्त एंट्री

संजीवनी टुडे 13-10-2019 07:40:56

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार काफी हैरान कर देने वाला है। इस शो में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स घर से बाहर होंगे। जो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं, उनमें रश्मि देसाई, दलजीत कौर,शहनाज गिल और कोएना मित्रा हैं।


नई दिल्ली । बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार काफी हैरान कर देने वाला है। इस शो में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स घर से बाहर होंगे। जो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं, उनमें रश्मि देसाई, दलजीत कौर, शहनाज गिल और कोएना मित्रा हैं।

यह खबर भी पढ़े:सोनू के टीटू की स्वीटी के स्टार एक बार फिर इस फिल्म में आएंगे नजर

DFGDFG

सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी घरवालों की क्लास लेते हुए दिखाई दिए। उसके बाद इस हफ्ते बेघर होने वाले सदस्य पर चर्चा शुरू हो जाती है और सलमान खान दलजीत कौर के नाम की घोषणा कर देते हैं। दलजीत अपनी जगह पर खड़ी होती हैं और सभी लोगों को अलविदा कहना शुरू करती हैं। सबको गुडबाय कहते हुए दलजीत घर से बाहर आ जाती हैं। 

DFGDFG

सभी घरवाले दलजीत को विदाई देते हैं। रश्मि, दलजीत के जाने से दुखी हो जाती हैं। शहनाज उन्हें समझाती हैं। नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से दलजीत बाहर हो चुकी हैं और शहनाज सेफ हैं। अब रश्मि देसाई और कोएना मित्रा में से कौन बेघर होगा, यह देखना दिलचस्प होगा। हालांकि सूत्रों के अनुसार, कोएना मित्रा इस हफ्ते बेघर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट होंगी।

खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में सुनील ग्रोवर (विकी चड्ढा) बनकर और हर्ष लिंबाचिया (टिक्की) के अवतार में लोगों को एंटरटेन करने पहुंचेंगे। वे सिद्धार्थ डे की एक डांस क्लिप दिखाते हैं जिसे देख सभी हंसने लगते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended