संजीवनी टुडे

BB 13: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया भद्दा कमेंट, भाई कृष्णा ने कहा- शो में आया तो सलमान भाई के सामने...

संजीवनी टुडे 21-10-2019 09:22:48

बिग बॉस 13 इन दिनों अपने टास्क की वजह से काफी चर्चा में बना हुआ है। एपिसोड में सिद्धार्थ डे ने आरती पर ऐसा भद्दा कमेंट किया। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ डे को जमकर लताड़ा जा रहा है।


नई दिल्ली । बिग बॉस 13 इन दिनों अपने टास्क की वजह से काफी चर्चा में बना हुआ है। हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क हो रहा है तो वही हर रोज टास्क को एक लेवल ऊपर भी शो में ले जाया जा रहा है। ताकि शो इंटरेस्टिंग बना रहे। शुक्रवार के एपिसोड में सिद्धार्थ डे ने आरती पर ऐसा भद्दा कमेंट किया। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ डे को जमकर लताड़ा जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े:B' day spl: पत्नी गीता बाली की मौत के बाद शम्मी कपूर ने दूसरी शादी के लिए रखी थी ये शर्त

guyuyuyuy

बता दें कि बिग बॉस में टास्क के दौरान मेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने के लिए टास्क दिया गया था। इसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे का हाथ पकड़ना था और फीमेल कंटेस्टेंट को उनका हाथ छुड़ाने का प्रयास करना था। इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे पर घर में पड़ी चीजें जैसे हल्दी, मिर्च, शेविंग क्रीम लगाना शुरू किया।  सिद्धार्थ डे इससे नाराज हो गए और कहा, बिना शीलाजीत के लड़कियां ये सब कर रही हैं। सिद्धार्थ के इस कमेंट से आरती सिंह नाराज हो गई थीं। उन्होंने इसके जवाब में कहा था, तुझे तो शीलाजीत की जरूरत नहीं है न।

guyuyuyuy

दूसरी तरफ आरती ने भी सिद्धार्थ डे का मुंह तोड़ने की धमकी दे दी। आरती ने कहा कि उनके भाई ने कहा था कि जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन। हालांकि सोशल मीडिया पर भी लोगों ने सिद्धार्थ डे को जमकर लताड़ लगाई है। एक यूजर ने लिखा कि नेशनल टेलीविजन पर एक लड़की के साथ गलत व्यवहार करने के लिए उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए। तो एक ने लिखा – एक नंबर का बेकार इंसान है. उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकाल देना चाहिए।

guyuyuyuy

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now