संजीवनी टुडे

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ धमाल करेंगे बेयर ग्रिल्स, 23 मार्च को प्रसारित होगा शो

संजीवनी टुडे 28-02-2020 21:41:23

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो इनटू द वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे।


मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'इनटू द वाइल्ड' में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। यह शो डिस्कवरी पर 23 मार्च को रात 8 बजे प्रसारित होगा। शो की शूटिंग के लिए बेयर ग्रिल्स जनवरी महीने में भारत आये थे। शो की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। इस शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की गई है। 

बांदीपुर टाइगर रिजर्व 874 स्क्वॉयर किलोमीटर में फैला नेशनल पार्क है। शूटिंग के दौरान रजनीकांत को छोटी-मोटी चोट भी आई थी, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने शूट को पूरा किया। डिस्कवरी चैनल ने हाल ही मे शो का टीजर भी जारी किया था। जिसके कैप्शन में डिस्कवरी चैनल  ने लिखा-'वाइल्ड लाइफ के एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ सुपरस्टार रजनीकांत लेकर आ रहे हैं। एक्शन से भरपूर एडवेंचर।' 

रजनीकांत इस शो के जरिए टीवी डेब्यू कर रहे हैं। शो के इस टीजर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है।रजनीकांत से पहले बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी शूटिंग की थी, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से जुड़ी बातें पूरी दुनिया के सामने रखी थी। रजनीकांत का ये स्पेशल एपिसोड 23 मार्च को रात 8 बजे  डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़े: CBI ने किया असिस्टेंट कमिश्नर दीपक पंडित के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी व दोनों बेटे भी आरोपित

यह भी पढ़े: कन्हैया के खिलाफ चलेगा राष्ट्रद्रोह का मुकदमा, दिल्ली सरकार ने दी इजाजत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended