संजीवनी टुडे

पहले WEEK में 'बाला' ने की धांसू कमाई, जानें टोटल कलेक्शन

संजीवनी टुडे 15-11-2019 09:47:40

बाला को रिलीज हुए आज पूरा एक सप्ताह हो गया है। फिल्म की कहानी और अभिनय फैंस को काफी पसंद आ रहा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म बाला को रिलीज हुए आज पूरा एक सप्ताह हो गया है। फिल्म की कहानी और अभिनय फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा और सौरभ शुक्ला भी अहम  भूमिका में है। 

यह खबर भी पढ़े:शादी की पहली सालगिरह पर गोल्डन टेंपल पहुंचे रणवीर-दीपिका, देखें PHOTO

sdfsdf

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पहले शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़, सोमवार को 8.26 करोड़, मंगलवार को 9.52 करोड़ और बुधवार को 5.20 करोड़ रुपए रहा। फिल्म ने गुरुवार को करीब 5 करोड़ रुपए कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म ने एक हफ्ते में कुल 72 करोड़ रुपए कमा लिए है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है। 

sdfsdf

फिल्म की कहानी बालमुकुंद शुक्ला की है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे। नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे। लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए। 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट। 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला। आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा।  

sdfsdf

'बाला' को भारत में 3000 और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है। इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक हैं और निर्माता दिनेश विजन हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended