संजीवनी टुडे

अजय और आलिया के साथ बाहुबली निर्देशक की नई फिल्म

संजीवनी टुडे 14-03-2019 16:11:04


मुंबई। बाहुबली सीरिज की दो फिल्मों को मिली महासफलता के बाद निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म की घोषणा हो गई है। इस फिल्म में बालीवुड के सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट काम करेंगे। दोनों ही पहली बार उनके साथ काम करेंगे। फिल्म का टाइटल आरआरआर रखा गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस फिल्म में तेलुगु फिल्मों के दो दिग्गज सितारे एनटीआर जूनियर और रामचरन तेजा (दिग्गज सितारे चिरंजीवी के बेटे) का काम करना पहले से तय हो चुका था। अजय और आलिया के इस फिल्म के साथ जुड़ने को लेकर काफी समय से चर्चाओं का दौर जारी था। हैदराबाद में एसएस राजामौली ने फिल्म की रिलीज तारीख भी घोषित कर दी। 

घोषणा के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल 30 जुलाई को रिलीज की जाएगी। ये भी बताया गया कि तेलुगु और हिंदी के अलावा इस फिल्म को साथ ही तमिल और मलयालयम में बनाया जाएगा तथा बनने के बाद इसे पंजाबी, गुजराती, बंगाली, राजस्थानी, असमी, भोजपुरी और मराठी सहित कई भाषाओं में डब किया जाएगा। 

राजामौली ने साफ किया कि एनटीआर जूनियर और रामचरन फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट सहायक भूमिकाओं में हैं। कहा जा रहा है कि आलिया की जोड़ी रामचरन के साथ होगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राजामौली ने फिल्म के बजट को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन इतना जरुर बताया कि फिल्म भव्य स्तर पर बनेगी। फिल्म की शूटिंग अगले महीने हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में शुरु होने की संभावना व्यक्त की गई है।

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended