संजीवनी टुडे

फैंस के लिए बुरी खबर, कनिका कपूर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव, घरवालों ने की चिंता व्यक्त

संजीवनी टुडे 29-03-2020 14:34:48

सिंगर कनिका कपूर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इस रिपोर्ट के आने के बाद सिंगर के घरवालों ने चिंता व्यक्त की है।


नई दिल्ली। सिंगर कनिका कपूर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इस रिपोर्ट के आने के बाद सिंगर के घरवालों ने चिंता व्यक्त की है। कनिका अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। इस रिपोर्ट पर एक फैमिली मेंबर का कहना है कि हम टेस्ट रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं। 

kanika

समाचार एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, घरवालों ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि कनिका का ठीक से इलाज नहीं हो रहा है और इस लॉकडाउन में हम उन्हें अच्छे इलाज के लिए एयरलिफ्ट भी नहीं कर सकते हैं। हम सिर्फ जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।' 

kanika

वहीं, कनिका की रिपोर्ट पर डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत स्थिर है। इससे पहले भी कनिका के तीन टेस्ट करवाए गए थे, जो पॉजिटिव थे। बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

kanika

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालांकि, अभी तक कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर कोई अच्छी खबर नहीं आई है। वहीं, जिन लोगों ने पार्टी में हिस्सा लिया था, उनका भी टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव पाया गया था।

यह खबर भी पढ़े:गरीब और मजदूरों की सहायता के लिए टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने दान में दिए इतने करोड़ रुपए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended