संजीवनी टुडे

इस साल भी बच्चन ही करेंगे कौन बनेगा करोड़पति

संजीवनी टुडे 14-02-2019 16:13:19


मुंबई। टेलीविजन के परदे की दशा और दिशा बदलने वाले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन में एक बार फिर अमिताभ बच्चन ही एंकर के तौर पर नजर आएंगे। सदी के महानायक ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि इस साल भी ये शो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाला है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

आपको बता दें कि पिछले साल अमिताभ बच्चन ने संकेत दिए थे कि ये संभवत उनका अंतिम साल होगा, क्योंकि इस शो के साथ उनका कांट्रेक्ट खत्म होने जा रहा है। पिछले साल इस शो की कड़ियों को भी कम किया गया था। 

हालांकि इस शो को टेलीकास्ट करने वाले सोनी चैनल के अधिकारियों ने कहा था कि अमिताभ बच्चन इस शो के साथ जुड़े रहेंगे। चैनल के सूत्रों के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति के लिए अमिताभ बच्चन के साथ अगले तीन साल के लिए नया कांट्रेक्ट साइन हो चुका है। इसके बाद ही अमिताभ बच्चन ने 2019 के लिए इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

सूत्रों का कहना है कि इस साल भी ये शो जून के आसपास आएगा और अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरु की जाएगी। ये भी कहा जा रहा है कि इस बार भी शो की कड़ियां कम रहेंगी। पिछले साल इस शो ने कलर चैनल के शो बिग बास से मुकाबला करते हुए टीआरपी के मामले में बाजी मारी थी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended