संजीवनी टुडे

अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी 'बच्चन पांडे' और 'लाल सिंह चड्ढा'

संजीवनी टुडे 27-07-2019 12:30:02

अक्षय कुमार ने आमिर खान की फेवरिट रिलीज डेट क्रिसमस को निशाना बनाया है। अगले साल क्रिसमस पर ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। दिलचस्प ये है कि अक्षय की इस फिल्म को वही साजिद नाडियाडवाला बनाने जा रहे हैं जिनको सलमान खान ने फिल्म किक में निर्देशक बनाया।


मुंबई । साल 2020 में क्रिसमस पर अक्सर आमिर खान अपनी फिल्म रिलीज करते है। लेकिन इस बार अक्षय ने अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे का भी इसी तारीख को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। 

vbcvb

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के वर्ष 1984 में हुये सिख दंगों पर आधारित होने की चर्चा है। बताया जा रहा है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस पर आधारित होने की खबरें गलत हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का अधिकतर हिस्सा 1984 में हुए उन दंगों पर आधारित है, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देशभर में सिख समुदाय के खिलाफ दंगे भड़क गए थे।

vbcvb

शुक्रवार को अक्षय की नई फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक जारी हुआ है। अक्षय कुमार को आम तौर पर विदेश में बसे पंजाबी लोगों को ध्यान में रखकर फिल्म बनाने वाले हीरो के तौर पर जाना जाता है। कनाडा की मानद नागरिकता भी इसी के चलते उन्हें मिली। लेकिन, अब अक्षय कुमार ने लगता है खान सितारों से सीधी टक्कर लेने की ठानी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

अक्षय कुमार ने आमिर खान की फेवरिट रिलीज डेट क्रिसमस को निशाना बनाया है। अगले साल क्रिसमस पर ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। दिलचस्प ये है कि अक्षय की इस फिल्म को वही साजिद नाडियाडवाला बनाने जा रहे हैं जिनको सलमान खान ने फिल्म किक में निर्देशक बनाया। किक की सीक्वेल की तैयारी भी साजिद इन दिनों कर रहे हैं और सलमान के साथ वह यह फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू करने की तैयारी में हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended