संजीवनी टुडे

अंतिम विदाई देने पंहुचा बच्चन परिवार

संजीवनी टुडे 08-06-2019 21:40:24

बच्चन परिवार शनिवार को एक बार फिर शोकाकुल रहा। सालों तक बच्चन परिवार के करीब रहे शीतल जैन को बच्चन परिवार ने नम आंखों से विदाई दी। शीतल जैन लगभग पैंतीस सालों तक अमिताभ बच्चन के बिजनेस मैनेजर रहे


मुंबई। बच्चन परिवार शनिवार को एक बार फिर शोकाकुल रहा। सालों तक बच्चन परिवार के करीब रहे शीतल जैन को बच्चन परिवार ने नम आंखों से विदाई दी। शीतल जैन लगभग पैंतीस सालों तक अमिताभ बच्चन के बिजनेस मैनेजर रहे।

 कुछ दिनों के लिए वे अभिषेक बच्चन के बिजनेस मैनेजर भी रहे। शनिवार की सुबह शीतल जैन का देहांत हो गया। वे काफी वक्त से बीमार बताए जा रहे थे। शाम को मुंबई के विले पार्ले के शमशान गृह में शीतल जैन के अंतिम संस्कार में उनको अंतिम विदाई देने के लिए बच्चन परिवार पंहुचा। 

अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ वहां पंहुचे। अमिताभ बच्चन नम आंखों से बहुत देर तक उन शीतल जैन के पार्थिव शरीर को देखते रहे, जो कभी उनके कैरिअर का हिस्सा हुआ करते थे। अमिताभ बच्चन ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए।

 पहले वे शीतल जैन के घर पंहुचे फिर अंतिम विदाई के लिए पंहुचे। अस्सी के दशक में अमिताभ बच्चन का सितारा जिस वक्त बुलंदी पर था, उस दौर में वे एक साथ चार-पांच फिल्मों की शूटिंग किया करते थे और शीतल जैन उनकी तारीखों का प्रबंध किया करते थे। नब्बे के दशक में अमिताभ बच्चन ने एबीसीएल कंपनी बनाई थी, तो शीतल जैन की इसमें बड़ी भूमिका थी।

 जया बच्चन द्वारा बनाई गई टीवी कंपनी सरस्वती विजुएल की स्थापना में भी शीतल जैन सक्रिय थे। इस कंपनी ने शेखर सुमन के कामेडी शो देख भई देख सहित कई शोज बनाए थे। शीतल जैन ही अमिताभ बच्चन की फिल्मों का वितरण करने वाली कंपनी की जिम्मेदारी भी शीतल जैन ही संभालते थे। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended